ticker

'बोलो ज़िन्दगी' ऑनलाइन मैगजीन के एडिटर हैं राकेश सिंह 'सोनू'

Saturday 30 December 2017

'पुरोधालय' में हुआ लिट्टी-चोखा पार्टी का आयोजन



पटना, 30 दिसंबर, परमानंद पथ,नागेस्वर कॉलोनी स्थित बुजुर्गों के क्लब 'पुरोधालय' में दोपहर 2 बजे साल के अंतिम दिनों को विदा करने और नए साल के स्वागत के दरम्यान क्लब के सदस्यों ने लिट्टी-चोखा पार्टी का लुत्फ़ भी उठाया. हालाँकि पटना में अचानक से जो कड़ाके की ठंढ बढ़ गयी ऐसे में कुछ सदस्य अनुपस्थित रहें, लेकिन लेकिन फिर भी 42 लोगों की मौजूदगी दर्ज की गयी. मौजूद सदस्यों ने हास्य-परिहास के माहौल में बाकि सदस्यों की कमी महसूस नहीं होने दी. लिट्टी-चोखा पार्टी के इस सुव्यवस्थित आयोजन की पूरी देखरेख संस्था के सी.ई.ओ. संजय जी कर रहे थें और उन्होंने मौजूद तमाम सदस्यों को यह जानकारी भी दी कि आगामी 7 जनवरी को 'पुरोधालय' में एक प्रोग्राम किया जायेगा जिसमे ऑर्थो चिक्त्सक मौजूद रहेंगे.

इस आयोजन सह मिलान समारोह में जिन सदस्यों ने भाग लिया उनमे संस्था के अध्यक्ष श्री रामदेव यादव (भूतपूर्व मंत्री), कार्यकारिणी अध्यक्ष श्री अशोक प्रियदर्शी, महासचिव श्री प्रणय कुमार सिन्हा, कोषाध्यक्ष  संभुनाथ पांडेय, संजय कुमार सिन्हा एवं सर्वेश कुमार हैं.


No comments:

Post a Comment

Latest

अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में पटना में बाईक रैली Ride For Women's Safety का आयोजन किया गया

"जिस तरह से मनचले बाइक पर घूमते हुए राह चलती महिलाओं के गले से चैन छीनते हैं, उनकी बॉडी टच करते हैं तो ऐसे में यदि आज ये महिला...