ticker

'बोलो ज़िन्दगी' ऑनलाइन मैगजीन के एडिटर हैं राकेश सिंह 'सोनू'

Tuesday 19 March 2019

'पुरोधालय' में बुजुर्गों ने खेली होली

पटना,19 मार्च, लगभग दो वर्षों से निशुल्क बुजर्गों की सेवा में नागेश्वर कॉलोनी पटना में स्थित 'पुरोधालय' में मंगलवार की शाम बुजुर्गों ने होली मिलन समारोह हर्षोलास के साथ मनाया. संस्था के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री रामदेव यादव ने उपस्थित होकर आयोजन को पूर्णतः खुशनुमा और रंगीन बनाया. समारोह में संस्था के सदस्यों के साथ और भी कई बुजुर्गों ने उपस्थिति दर्ज की. सांस्कृतिक कार्यक्रम में गीत, संगीत, हास्य-व्यंग की कवितायेँ, पारम्परिक धुन पर होली गीत के साथ फ़िल्मी होली गीतों की झड़ी एक के बाद एक होती रही. मीठे नमकीन पकवान के साथ गुलाल-अबीर का भी दौर चलता रहा.


उपस्थित लोगों में पुरोधालय के सचिव प्रणय कुमार सिन्हा, अवधेश जी, कृष्णा जी, विजय कुमार, शंकर साह, गुड्डी, सोनी, सुषमा, रमा देवी, माया देवी आदि मौजूद रहें. कार्यक्रम के अंत में ईमानदार, कर्तव्यनिष्ठ गोवा के मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय रक्षा मंत्री मनोहर परिर्कर के निधन की चर्चा कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. अशोक प्रियदर्शी ने की और उनके प्रति संवेदना प्रकट करने के लिए 2 मिनट का मौन रखा. होली मिलन समारोह में बुजुर्गों को देख ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे उम्र पचपन का है लेकिन दिल बचपन का है.

No comments:

Post a Comment

Latest

अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में पटना में बाईक रैली Ride For Women's Safety का आयोजन किया गया

"जिस तरह से मनचले बाइक पर घूमते हुए राह चलती महिलाओं के गले से चैन छीनते हैं, उनकी बॉडी टच करते हैं तो ऐसे में यदि आज ये महिला...