ticker

'बोलो ज़िन्दगी' ऑनलाइन मैगजीन के एडिटर हैं राकेश सिंह 'सोनू'

Tuesday 2 May 2017

"तुम्हे सोचे बिना नींद आए तो कैसे?" गीत-गजल-शायरी संग्रह का लोकार्पण

सिटी हलचल 
Reporting : Bolo Zindagi


   


वेलेंटाइन 
सप्ताह में दिनांक 13 .02 .2017  को पटना पुस्तक मेला में गीतकार एवं स्वतन्त्र पत्रकार राकेश सिंह 'सोनू' के गीत-गजल-शायरी संग्रह " तुम्हे सोचे बिना नींद आए तो कैसे...?" का लोकार्पण हुआ. इस लोकार्पण समारोह के मुख्य अतिथि थें जाने माने साहित्यकार हृषिकेश सुलभ जी.... वहीँ विशिष्ट अतिथि थें लोकगायक एवं फिल्म गीतकार ब्रजकिशोर दुबे, आकशवाणी - दूरदर्शन के उद्घोषक कलाकार डॉ. अशोक प्रियदर्शी,प्रोफ़ेसर डॉ.बी.एन.विश्वकर्मा और किलकारी के राजीव रंजन जी. डॉ. अशोक प्रियदर्शी और डॉ. बी.एन विश्वकर्मा ने सोनू के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि , " तुम्हे सोचे बिना नींद आए तो कैसे?"
यह गीत गजल संग्रह बहुत जल्द ही युवाओं के बीच हॉट केक बन जायेगा मुझे ऐसा प्रतीत होता है."




इस पुस्तक के लेखक/गीतकार राकेश सिंह "सोनू"  ने बताया कि , "यह गीत गजल संग्रह समर्पित है मेरी प्रेमिका को और यह संग्रह समर्पित है सच्चा प्रेम करनेवाले युवाओं को. प्रेमिका की याद में दर्द भरे दिल से निकले अल्फाज ही मौजूद हैं दर्द भरे गीतों के रूप में इस पुस्तक में. इसके अलावा कुछ रोमांटिक गीत हैं उन लम्हों की याद दिलाते हुए जब हम दोनों प्यार में थे. कुछ शायरी भी हैं जब मैं वाट्सएप और फेसबुक वाल पर अक्सर उसके लिए लिखा करता था. आज भी वो मुझे याद करती है या नही, मुझसे प्यार करती है या नही मैं नही जानता लेकिन मैं इतना ज़रूर जानता हूँ कि मैं अब उसे सारी ज़िन्दगी नहीँ भूल पाउँगा." पाठकों के लिए यह रोमांटिक पुस्तक उपलब्ध है ऑनलाइन शॉप amazon.in पर.

Link :
http://www.amazon.in/dp/9384767859/ref=olp_product_details_encoding=UTF8&colid=31PE71SNE4FBY&coliid=I3LIESDLKDODR5&me=

No comments:

Post a Comment

Latest

अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में पटना में बाईक रैली Ride For Women's Safety का आयोजन किया गया

"जिस तरह से मनचले बाइक पर घूमते हुए राह चलती महिलाओं के गले से चैन छीनते हैं, उनकी बॉडी टच करते हैं तो ऐसे में यदि आज ये महिला...